भोजपुरी गायिका देवी ने कहा नही कर रही मुस्लिम लड़के से शादी

भोजपुरी गायिका देवी ने कहा नही कर रही मुस्लिम लड़के से शादी

Chhapra: भोजपुरी गायिका देवी ने फ़ेसबुक के माध्यम से अपने ऊपर लग रहे इल्ज़ामात को सिरे से ख़ारिज किया है. फ़ेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से देवी ने कहा है कि वह सोशल मीडिया में वायरल खबर का खंडन करती है. साथ ही साथ वह अपनी शादी को निजी मामला बताते हुए उसपर टिप्पणी न करने का आह्वान भी कर रही है.

देवी का कहना है कि भले ही एक ईसाई धर्म का लड़का उनका मित्र है, अगर सबकुछ ठीक रहा तो वह भविष्य में उससे विवाह करने की सोंच सकती है. उन्होंने कहा कि वह धर्म समुदाय या जाति पर नही बल्कि मानव धर्म पर विश्वास रखती है.आप भी पढ़े देवी ने क्या कहा…

My Diary Notes – 145

मेरा फेक न्यूज़ वायरल।

इधर मेरा एक न्यूज़ वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है। इस न्यूज़ को मैं सर्वप्रथम पूरी तरह से ख़ारिज करती हूँ। सत्य बात यह है कि मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है। मेरे एक ब्राज़ीलियन फैन और मित्र ‘फैब’ जरूर हैं और मैंने मीडिया में सिर्फ यह कहा था कि यदि सबकुछ अनुकूल रहा तो मैं उनसे शादी कर सकती हूँ। 

दूसरी बात यह है कि फैब मुस्लिम नहीं है, वे किसी धर्म में विश्वास नहीं करते, किन्तु उनका जन्म एक इसाई परिवार में जरूर हुआ है।

मैं स्वयं किसी खास धर्म की जगह सभी धर्मों में व्याप्त मानव धर्म में विश्वास करती हूँ। मैं हर अच्छे इंसान की क़द्र करती हूँ चाहे वह हिन्दू हो, मुसलमान हो या इसाई हो। धर्म और शादी यह किसी का निजी मामला है। इसमें हस्तछेप करना अनुचित है , असंवैधानिक है और आपराधिक भी है।

कुछ तत्व इस बात को नहीं समझते हैं। मेरी छवि को छतिग्रस्त करने के लिये झूठी अफवाहे फैलते हैं। जब मैं एक अवार्ड फंक्सन में दुबई गई थी तो वहां अरबियन परिधान में हमने एक फोटो खिंचवाई थी। फैब ने सफ़ेद रोब पहना था और कौतुहल वश मैंने भी बुरका पहना था। शूटिंग के दौरान कभी कभी मुझे बुरका भी पहनना पड़ता है। उसी फोटो को देख कर एक शरारती लड़के ने इसे हिन्दू – मुस्लिम का गलत रंग दे दिया और झूठा न्यूज़ बनाकर प्रसारित कर दिया।

मैं अपने प्रशंसकों से यही कहना चाहती हूँ कि मैं सिर्फ एक गायिका ही नहीं हूँ, मैं सदा से उच्च स्तरीय विचारों के लिये भी जानी जाती हूँ। अतः मेरे सभी प्रशंसक भी संयम पूर्वक इस झूठे न्यूज़ का खंडन करें। 

देवी ७-११-२०१९

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.