बंद समर्थकों ने SDO, SDPO की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, कई घायल

बंद समर्थकों ने SDO, SDPO की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, कई घायल

Chhapra: आरक्षण के विरोध में बुलाये गये भारत बंद के दौरान उपद्रवियों ने अनुमंडल पदाधिकारी और एसडीपीओ की गाड़ी पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नैनी-फकुली, उमधा में तब हुई जब बंद के दौरान सड़क जाम को हटाने के लिए एडीओ चेतनारायण राय और एसडीपीओ अजय कुमार सिंह दल बल के साथ पहुंचे थे.

पुलिस ने जाम को हटा दिया इसी दौरान उपद्रवियों ने ने हमला कर दिया और पुलिस के वाहन पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव से वाहन को नुकसान पहुंचा वही चालक घायल हो गया. SDO, SDPO समेत पुलिस बल ने जैसे तैसे भाग कर अपनी जान बचायी. बंद समर्थकों और पुलिस प्रशासन के बीच झड़प होने से घंटों अफरातफरी की स्थिति रही. इस पथराव में सदर एसडीओ चेतनारायण राय समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को चोट आई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय मौके पर पहुंचे. उपद्रवियों ने पुलिस अधीक्षक के वाहन पर भी हमला कर दिया. वही पुलिस की कई बाइक को भी आग के हवाले कर दिया है. इस घटना के बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. हमला करने वालों को चिन्हित कर उनको गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है.

इस दौरान उपद्रवियों ने निजी चैनल के पत्रकार की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया है.    

वही दूसरी ओर नगरपालिका चौक पर बंद समर्थकों ने आगजनी कर सड़क घंटो जाम कर राखी थी. नगरपालिका चौक पहुंचे एसपी और डीएम ने जाम को हटवाया. जैसे ही उनके वाहन वहां से गए बंद समर्थकों ने पुनः यातायात को बाधित कर दिया.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें