विहिप और बजरंग दल के नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

विहिप और बजरंग दल के नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

छपरा: विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के जिला कार्यकारिणी का गठन रविवार को हुआ. स्थानीय सरस्वती शिशु विद्यालय मंदिर में आयोजित बैठक में इसकी घोषणा की गई.

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग संघचालक विजय कुमार सिंह ने कि कायकर्ताओं के उत्साहवर्धन के लिए बैठक का आयोजन होता है. ताकि उनमे नई ऊर्जा का संचार हो सके. नए कार्यकर्ताओं को संगठन से जोड़ना सभी कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है. सभी अपनी क्षमता के अनुसार कार्यकर्ताओं को संगठन से जोड़ेंगे.

समाज को संगठित करना मूल उद्देश्य है. जाति और आपसी भेदभाव में बंटे हिन्दू समाज का लोग फायदा उठा रहे है. इसलिए जरूरी है की  सभी को साथ लेकर चला जाये. इससे समाज उन्नत होगा, देश विश्व गुरु के रूप में स्थापित होगा.

इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद्ब के जिलाध्यक्ष डॉ अश्विनी गुप्ता, गौरी शंकर पोद्दार, बजरंग दल के प्रान्त संयोजक राहुल मेहता, धनंजय कुमार, अभिषेक शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.  

विहिप की कार्यकारिणी
डॉ अश्विनी गुप्ता अध्यक्ष
गौरी शंकर पोदार उपाध्यक्ष
धनंजय कुमार जिला मंत्री
दीपक गुप्ता, राजन कुमार साह मंत्री
भगवती प्रसाद जगाती कोषाध्यक्ष
आदित्य बजरंगी गौरक्षा प्रमुख
आदित्य सिंह सुरक्षा प्रमुख
मिलन केंद्र सोनू सिंह
अखाड़ा प्रमुख मनीष राय

बजरंग दल की कार्यकारिणी

जिला संयोजक पप्पू सिंह
सह संयोजक संजय राय, शालू मिश्रा
नगर संयोजक- अमित कुमार राय
सह संयोजक – अरविंद सिंह, मुन्ना चौधरी

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें