अमरनाथ यात्रा के लिए यात्रियों का पहला जत्था 3 जुलाई को होगा रवाना

अमरनाथ यात्रा के लिए यात्रियों का पहला जत्था 3 जुलाई को होगा रवाना

छपरा: शिव भोला शंकर वैलफेयर क्लब, छपरा की बैठक राम जानकी मंदिर सोनारपट्टी में संस्था के अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल की अध्यक्षता में हुई. संस्था के अध्यक्ष ने बताया अमरनाथ यात्रियों के लिए संस्था द्वारा 28 फरवरी से पंजीकरण प्रारंभ कर दिया जाएगा. अमरनाथ यात्रियों द्वारा 19 जून (रविवार) को नगर भ्रमण मोटर साईकिल जुलूस निकाला जाएगा.

अमरनाथ यात्रा के लिए पहला जत्था 03 जुलाई (रविवार) को मौर्यध्वज एक्सप्रेस से रवाना होगा. अमरनाथ यात्रियों का दूसरा जत्था 17 जुलाई (रविवार) को मौर्यध्वज एक्सप्रेस से जाएगा. अमरनाथ यात्रा के लिए 25 जून तक संस्था द्वारा पंजीकरण कराया जाएगा. बैठक में राजेश कुमार द्वारा पिछले वर्ष का आय-व्यय का विवरण प्रस्तुत किया गया जिसे उपस्थित सदस्यों ने सराहना की.

बैठक के पश्चात अमरनाथ यात्रियों के लिए महा प्रसाद का आयोजन संस्था द्वारा किया गया जिसमें सैकड़ो श्रद्धालुओं ने महाप्रसाद ग्रहण किया.

बैठक में सचिव पप्पू चौहान, राजेश कुमार, सुधीर सिंह, लाल बाबू राय, दिलीप कुमार गुप्ता, मंटू बाबा, विकास कुमार, अजय राय, टिल्लू दादा, ओमप्रकाश गुप्ता, बाल किशन खेतान, रणजीत कुमार, मोहन जी, गुड्डू जी, सिपू कुमार आदि उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें