अध्यक्ष और महामंत्री निर्वाचित होने पर ABVP के कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

अध्यक्ष और महामंत्री निर्वाचित होने पर ABVP के कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

Chhapra: विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में डॉ एस०सुबैय्य एवं महामंत्री के रूप में आशिष चौहान निर्वाचित हुए है. अभाविप केंद्र कार्यालय से शनिवार को चुनाव अधिकारी डॉ रमन त्रिवेदी द्वारा जारी वक्तव्य के अनुसार उपरोक्त दोनो पद का कार्यकाल एक वर्ष रहेगा और दोनों पदाधिकारी राँची में दिनांक 30 नवम्बर 2017 से प्रारंभ होने वाले 63वें राष्ट्रीय अधिवेंशन में पद ग्रहण करेंगे.

बताते चलें कि प्रो डॉ एस सुबैया मूलतः तमिलनाडु के तुतुकुरी जिले से है, इन्होने विद्यार्थी जीवन से ही सक्रीय कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे है. पूर्व में विद्यार्थी परिषद के तमिलनाडु के प्रदेश अध्यक्ष रहे है. वहीँ आशीष चौहान मूलतः हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के रोहडू से है. पूर्व में जिला संगठन मंत्री राष्ट्रीय मंत्री जैसे दायित्व का निर्वहन किये है.
इस मौके पर बिहार प्रांत के प्रदेश अध्यक्ष डॉ कुमार मोती, राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य पूनम सिंह, विवेक कुमार, प्रान्त संगठन मंत्री अनिल दुबे, आकाश कुमार मोदी, रितेश रंजन, आशुतोष कुमार ने बधाई दी.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें