टीकाकरण को लेकर 18-44 वर्ष के लोगों में दिख रहा उत्साह, स्लॉट हुए फुल

टीकाकरण को लेकर 18-44 वर्ष के लोगों में दिख रहा उत्साह, स्लॉट हुए फुल

Chhapra: सारण में 18-44 वर्ष के लोगों के बीच टीकाकरण को लेकर उत्साह दिख रहा है. ऑनलाइन ऐप के माध्यम से लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. अब जब सरकार से रविवार 9 मई 2021 से 18 से 44 वर्ष के लोगों को भी टीकाकरण की घोषणा कर दी है. जिन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया है उन्हें टीकाकरण के लिए केंद्र मुहैया करा दिए गए है.

इसे भी पढ़ें: बिहार में कल से 18 से 44 वर्ष के लोगों को लगेगा कोरोना का टीका: स्वास्थ्य विभाग

ऐसे में बड़ा तेलपा, परसा, मशरख, बनियापुर, रिविलगंज, दिघवारा, मासूमगंज, जलालपुर, नगरा, गरखा, सदर ब्लॉक पीएचसी, सोनपुर, अमनौर, दरियापुर, इसुवापुर, सदर डीएच का ऑनलाइन स्लॉट पूरी तरह से बुक हो गया है.

शनिवार को जिलाधिकारी डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने इस बात की जानकारी ट्वीटर के माध्यम से दी. उन्होंने लिखा कि 18-44 वर्ष के सत्र के टीकाकरण के लिए ऑनलाइन स्लॉट बड़ा तेलपा, परसा, मशरख, बनियापुर, रिविलगंज, दिघवारा, मासूमगंज, जलालपुर, नगरा, गरखा, सदर ब्लॉक पीएचसी, सोनपुर, अमनौर, दरियापुर, इसुवापुर, सदर डीएच पूरी तरह से बुक हो गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें