डकैती के दौरान लाखों की लूट, एक की हत्या, दर्जनों घायल

डकैती के दौरान लाखों की लूट, एक की हत्या, दर्जनों घायल

छपरा: जिले में लगातार बढ़ रही डकैती की घटना सारण पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. पुलिस को एक बार फिर चुनौती देते हुए डकैतों ने डोरीगंज थाना क्षेत्र के सिंगही गाँव में एक घर पर धावा बोल घर में सोये लोगों के साथ मारपीट की. डकैतों ने इस दौरान एक व्यक्ति की हत्या कर दी. वहीँ दर्ज़नों को घायल कर दिया. जिसमे से दो की हालत चिंताजनक होने के कारण पटना रेफर किया गया है.

1
प्राप्त जानकारी के अनुसार डोरीगंज के सिंगही सलेमपुर गाँव में बीती रात लगभग 2 दर्जन से अधिक की संख्या में डकैतो ने हरेश राय के घर में घुस पहले एक की गला दबा की हत्या कर दी वहीँ बाद में घर में सोये लगभग सभी सदस्यों को बेरहमी से लाठी डंडे से पिट पिट कर अधमरा कर दिया. डकैतों ने घर में रखे आभूषण व लाखों रुपये मूल्य के कीमती सामान लूट कर आराम से चलते बने.

परिजनों के अनुसार डकैतो की संख्या लगभग दो दर्जन से ज्यादा थी और सभी अर्ध नग्न की स्थिति में हाथ में लाठी डंडे लिए हुए थे. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि 30 वर्षीय भुवनेश्वर राय की मौत पहले ही हो चुकी थी. दर्जनो घायलों का इलाज चल रहा है जिसमे से दो की स्थिति चिंताजनक होने के कारण पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच घटना की जांच शुरू की.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें