जेडीयू MLC के बेटे ने गाड़ी को पास न देने पर की युवक की हत्या

जेडीयू MLC के बेटे ने गाड़ी को पास न देने पर की युवक की हत्या

गया: सूबे की सरकार के द्वारा सुशासन के दावे भले ही बढ़ चढ़कर किए जा हो रहे हो पर हकीकत कुछ और ही है. महागठबंधन में शामिल दल के ही माननीय लोग और उनके रिश्तेदार कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला गया जिले से जेडीयू की एमएलसी मनोरमा देवी का है. जिनके बिगड़ैल बेटे की करतूत ने फिर नीतीश सरकार को बैकफुट पर ला दिया है.

एमएलसी मनोरम देवी के बेटे रॉकी यादव ने शनिवार रात अपनी नई लैंडरोवर गाड़ी को पास नहीं देने पर एक स्विफ्ट कार सवार को गोली मार दी. इस वारदात में युवक आदित्य राज सचदेवा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आदित्य गया के एक बड़े कारोबारी का बेटा है, जो अपने दोस्तों के साथ बोधगया से अपने घर लौट रहा था.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मनोरमा देवी के बेटे की गाड़ी को एमएलसी के गया आवास से बरामद तो कर लिया, लेकिन बिगड़ैल बेटा रॉकी यादव फरार है. पुलिस ने मनोरमा देवी के पति और बाहुबली माने जाने वाले बिंदी यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही एक बॉडीगार्ड को भी हिरासत में लिया गया है.

वारदात शनिवार रात बोधगया के पास का है जब जेडीयू विधान पार्षद मनोरमा देवी के बेटे और बॉडीगार्ड ने सड़क पर पास नहीं देने पर गोली चलाई. गोली लगने से 12वीं के छात्र आदित्य राज की मौत हो गई. आदित्य अपने कुछ दोस्तों के साथ बोधगया से एक बर्थडे पार्टी से स्विफ्ट कार से लौट रहा था. बताया जाता है कि स्विफ्ट को ओवरटेक करने की कोशिश में कामयाब नहीं होने पर आगे जाकर पार्षद के बेटे ने गाड़ी रुकवाकर आदित्य और उसके दोस्तों की पहले पिटाई की और फिर हवाई फायरिंग की.

दूसरी ओर हत्या के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. महागठबंधन की नई नीतीश सरकार के छह महीने के कार्यकाल में अबतक दर्जनभर से ज्यादा विधायकों और उनके परिजनों की ऐसी करतूत सामने आ चुकी है. बता दें कि आरजेडी विधायक राजबल्लभ यादव पहले ही नाबालिग लड़की के साथ रेप के आरोप में जेल में बंद हैं. जबकि कांग्रेस विधायक सरफराज आलम ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी में फिलहाल जमानत पर हैं.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें