उत्तराखंड त्रासदी में इसुआपुर का सोनू अब भी लापता, जून में होनी है शादी

उत्तराखंड त्रासदी में इसुआपुर का सोनू अब भी लापता, जून में होनी है शादी

Isuapur: उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर पिघलने की घटना में सारण जिले के इसुआपुर निवासी सोनू कुमार राय भी लापता है. परिवार जनों द्वारा लगातार सोनू के बरामद होने के जानकारी ली जा रही है.

थाना क्षेत्र के अफजलपुर निवासी रामदास राय के 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार यादव उत्तराखण्ड में वेल्डर का काम करता था. लेकिन इस घटना के बाद परिवार के लोगों के चेहरे पर निराशा झलक रही है. घटना के बाद से ही परिवार में गम का माहौल है.

इस संबंध में लापता सोनू के चाचा उमेश कुमार राय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते है परिवार में कोहराम मच गया.अबतक कोई सूचना नही मिली है.

श्री राय ने बताया कि विगत डेढ़ माह पूर्व ही सोनू अपने घर आया था और विवाह की बातचीत के बाद वह वापस उत्तराखंड गया.चाचा ने बताया कि जून में उसकी शादी तय हुई है.उन्होंने बताया कि 12 जून 2021 को तिलक और 15 जून 2021 को विवाह होने वाला है. जिसकी तैयारी दोनो परिवारों द्वारा की जा रही है. लेकिन इस घटना के बाद दोनों परिवार मायूस और निराश है.

श्री राय ने बताया कि सोनू पांच भाइयों में दूसरे स्थान पर है वही उसकी एक बहन भी है. कमाऊ सुपूत होने के कारण सबकी निगाहें टिकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें