छपरा के आशुतोष राज्य खेल सम्मान से हुए सम्मानित

छपरा के आशुतोष राज्य खेल सम्मान से हुए सम्मानित

Chhapra: सारण के कबड्डी के उभरते हुए खिलाड़ी आशुतोष कुमार को राज्य खेल सम्मान 2020 से सम्मानित किया गया है. पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कंपलेक्स में आयोजित राज्य खेल सम्मान समारोह 2020 में उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया.

इस सम्मान समारोह में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त करने वाले बिहार राज्य के बेहतरीन खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया.

कोच पंकज कश्यप ने बतया कि आशुतोष कुमार ने पिछले वर्ष आयोजित राष्ट्रीय विद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त किया था. भुवनेश्वर में आयोजित खेलो इंडिया प्रतियोगिता में बिहार टीम का हिस्सा होते हुए उन्होंने तृतीय स्थान प्राप्त किया था. उनकी इस उपलब्धि के लिए बिहार सरकार के द्वारा राज्य खेल सम्मान से सम्मानित किया गया है.

आशुतोष कुमार छपरा के प्रतिष्ठित सेंट्रल पब्लिक स्कूल के छात्र है. शहर में स्थित शिशु पार्क में कोच पंकज कश्यप एवं सौरव कुमार सिंह की देखरेख में नियमित रूप से कबड्डी का अभ्यास करते है.

उनकी इस उपलब्धि पर विद्यालय के निदेशक डॉक्टर हरेंद्र सिंह, मुरारी सिंह, विकास कुमार ने शुभकामनाएं एवं बधाई दी है. साथ ही सारण जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष रमाकांत सिंह सोलंकी, सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, डॉ देव कुमार सिंह, प्रोफेसर एच के वर्मा, राणा प्रताप सिंह, जीनत जरीन, अमरेंद्र सिंह, राठौर नितांत, सभापति बैठा, राकेश सिंह, सुशील सिंह, सूरज कुमार, कौशलेंद्र कुमार सहित संघ के सभी पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त किया है एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें