सारण के पूर्व DM दीपक आंनद बने बिहार कला, संस्कृति, युवा विभाग के अपर सचिव

सारण के पूर्व DM दीपक आंनद बने बिहार कला, संस्कृति, युवा विभाग के अपर सचिव

Patna: सारण के पूर्व जिलाधिकारी दीपक आनंद को बिहार कला संस्कृति एवं युवा विभाग के अपर सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है. दीपक आनंद सारण के जिलाधिकारी रह चुके हैं. उन्होंने जिले में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 2007 बैच के आईएएस अधिकारी दीपक आनंद संप्रति सामान्य प्रशासन विभाग, पटना में योगदान देकर पदस्थापना की प्रतीक्षा में थे. मंगलवार को सामान्य प्रशासन विभाग बिहार द्वारा रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी गयी.

इसके अलावा बिहार के कई और IAS अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग हुई है. जिसमें 2005 बैच के आईएएस अधिकारी दिवेश सेहरा को समस्तीपुर के समाहर्ता पद से स्थानांतरित कर बिहार राज्य अनुसूचित जाति सहकारिता विकास निगम पटना का निदेशक बनाया गया है.साथ ही साथ दिवेश सेहरा अगले आदेश तक पथ निर्माण विभाग बिहार के विशेष सचिव के रूप में अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे.

2006 बैच के आईएएस अधिकारी चन्द्रशेखर सिंह को सचिव लोकसभा स्वास्थ्य विभाग, बिहार, पटना से स्थानांतरित करते हुए समस्तीपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है.

2009 बैच के आईएएस अधिकारी रामचंद्रुडु को समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी, सीतामढ़ी से स्थानांतरित कर बिहार आपदा प्रबंधन विभाग के अपर सचिव बनाए गए हैं.

इसके अलावा 2008 बैच के रंजीत कुमार सिंह को अपर सचिव, आपदा प्रबंधन विभाग, बिहार से स्थानांतरित करते हुए सीतामढ़ी के समाहर्ता एवं जिला पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया है.

2012 के आईएएस अधिकारी संजीव कुमार को भोजपुर जिला पदाधिकारी पद से स्थानांतरित करते हुए विज्ञान प्रौद्योगिकी, बिहार के निदेशक बनाय गए हैं.

2014 बैच के आईएएस अधिकारी रोशन कुशवाहा को उप विकास आयुक्त सह कार्यपालक पदाधिकारी, जिला परिषद परिषद, वैशाली, हाजीपुर से स्थानांतरित करते हुए समाहर्ता एवम जिला पदाधिकारी, भोजपुर के पद पर पदस्थापित किया गया है.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें