सूबे के 9 IAS अधिकारियों का तबादला

सूबे के 9 IAS अधिकारियों का तबादला

पटना: राज्य सरकार इन दिनों अधिकारीयों के तबादले में व्यस्त है. पुलिस अधिकारियों के तबादले के बाद अब नीतीश सरकार ने राज्य के 9 IAS अधिकारियों का तबादला कर दिया है. वही 6 को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है. अरविंद कुमार सिंह को गृह विभाग का संयुक्त सचिव बनाया गया है. IAS मनीष कुमार को मुख्यमंत्री का सचिव बनाया गया है. नौशाद युसूफ को बेगूसराय का डीएम बनाया गया है.

इसके अलावा नर्मदेश्वर लाल को कृषि विभाग का सचिव और एस एस राजू को राजस्व पार्षद का अपर सदस्य की जिम्मेदारी दी गई है. सीमा त्रिपाठी को बेगूसराय की जिलाधिकारी पद के हटाकर कम्फैड की एमडी की जिम्मेदारी दी गई है. आर लक्ष्मणन को पॉवर ट्रांसमिशन का एमडी के अलावा पॉवर जेनरेशन का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. संदीप कुमार आर पुडकलकटी को नॉर्थ डिस्ट्रीब्यूशन का एमडी का प्रभार दिया गया है. जबकि गोपाल प्रसाद सिंह को महादलित विकास मिशन के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी का प्रभार सौंपा गया है. पंकज कुमार को SFC का MD का प्रभार और आनंद किशोर को कारा महानिरीक्षक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें