सीवान में ट्रक व कार की सीधी टक्कर में पांच की मौत, मरने वाले सभी बाराती

सीवान में ट्रक व कार की सीधी टक्कर में पांच की मौत, मरने वाले सभी बाराती

सीवान (DNMS): सीवान मुफ्फसिल थाना के भादा गांव से शुक्रवार को  तरवार थाना के सानी बसंतपुर गांव गई बारात को गांव के मनचलो ने मारपीट कर वापस कर दिया व वापस लौटने के क्रम में बारात की गाङी व ट्रक की सीधी टक्कर हो गई और दुर्घटना में पांच बारातियों की मौत हो गयी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सानी बसंतपुर गांव के मनचलों ने भादा गांव से आई बारात जब दरवाजे पर लग रही थीं तभी आर्केस्ट्रा देखने के नाम पर बारातियों से  मारपीट कर लिया जिस  कारण बारात वापस भादा  लौट रही थी. इसी दौरान जी.बी. नगर के बङकागांव में दुर्घटना हो गयी.

गौरतलब हो  कि सीवान  मुफ्फसिल थाना के भादा गांव से  शिव शंकर साह के पुत्र उपेन्द्र साह की बारात शुक्रवार को तरवारा थाना के शानी बसन्तपुर गांव के वर्मा साह के घर गयी थी. दरवाजे पर बारात लगने के बाद जनवासा  में आर्केस्ट्रा देखने को लेकर मारपीट हो गयी. इसके बाद लड़का व बाराती भागने लगे. बारात लेकर लौटने  के दौरान बड़का गांव में बारात की स्विफ्ट कार  ट्रक से टकरा गयी. जिससे कार में  सवार 5 बराती मौके पर ही दम तोड़ दिए व 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

मृतको में भादा खुर्द के योगेन्द्र साह 45 वर्ष, सोनू सह 22 वर्ष, रूपेश गिरी 18 वर्ष, भादा कला के गुड्डु खान 30 वर्ष व विदुरती हाता के  राजन कुमार 25 वर्ष  शामिल है. वही भादा कला के श्रीराम साह गम्भीर रूप से घायल है. घटना को लेकर  भादा गांव सहित आस-पास के गांवों  में मातमी सन्नाटा पसरा है. मृतक के परिजनों को प्रशासन ने दी चार-चार लाख की सहायता राशि

जी.बी. नगर थाना क्षेत्र के बङकागांव दुर्घटना में पिङित परिवार को जिला प्रशासन की  ओर से सीवान सदर सी.ओ. अर्चना कुमारी ने चार- चार लाख रुपये का मुआवजा का चेक प्रदान किया.

(साभार: देवर्षि नारद मीडिया सर्विसेज, सीवान)

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें