अभिनेता सलमान खान के मुंबई बंगले पर फायरिंग मामले में बेतिया में छापेमारी

बेतिया, 16 अप्रैल (हि.स)। अभिनेता सलमान खान के मुंबई बंगले पर रविवार की सुबह हुई फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा गुजरात से गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के बिहार स्थित गांव में भी बीती रात छापेमारी की गई। दोनों आरोपित विक्की कुमार गुप्ता व सागर कुमार बिहार के पश्चिम चंपारण जिला स्थित गौनाहा थाना क्षेत्र के मसही गांव के निवासी हैं।

सोमवार की रात्रि मुंबई पुलिस ने गौनाहा पुलिस के सहयोग से विक्की कुमार गुप्ता के पिता साहब साह, सागर कुमार के भाई राहुल कुमार तथा आशीष कुमार चौहान के पिता अमेरिका महतो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की रात्रि में छापेमारी दल में गौनाहा, सहोदर व मटियरिया पुलिस के साथ शिकारपुर डीएसपी व मुंबई पुलिस शामिल थी। मसही गांव के ग्रामीण हरेराम साह, दरोगा साह, मुखिया प्रतिनिधि सोवालाल महतो ने बताया कि उक्त युवकों का मसही में कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है। गौनाहा थाने में भी इन युवकों का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है।

विक्की कुमार की उम्र 24 वर्ष है। उसकी पत्नी का नाम खुशबू कुमारी है। विक्की एक लड़की और एक लड़के का पिता है। सागर कुमार अविवाहित है तथा उसकी उम्र 20 वर्ष है। दोनों होली के दो चार दिन बाद एक ही साथ मुंबई कमाने के लिए गए थे।

कुछ लोगों का कहना है कि वहां जाकर दोनों ने अपराधी गिरोह के चंगुल में फंस कर सिने अभिनेता सलमान खान के बंगले पर फायरिंग कर दी। आशीष कुमार चौहान के पिता अमेरिका महतो से गौनाहा पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार विक्की कुमार तथा सागर कुमार के मोबाइल से आशीष कुमार चौहान से बात हुई थी। इसी निशानदेही पर आशीष कुमार के पिता अमेरिका महतो को हिरासत में लिया गया है। आशीष की पत्नी नीतू देवी का कहना है कि मेरे पति गोरखपुर मजदूरी करने गए हैं। वहां वे सरिया का काम करते हैं। मेरे पति की उम्र 20 वर्ष है। मेरे एक तीन साल का लड़का तथा एक डेढ़ साल की लड़की है। गिरफ्तार दोनों युवकों से मेरे पति का कोई लेना देना नहीं है। मेरे पति कम पढ़े लिखे हैं, जो बाहर जाकर मजदूरी करते हैं। गिरफ्तार विक्की कुमार आठवीं पास तथा सागर कुमार नॉन मैट्रिक जबकि आशीष कुमार चौहान सातवीं पास है।

पुलिस ने बताया कि मसही गांव से तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया था। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिये गए साहेब साह, राहुल कुमार तथा अमेरिका महतो को छोड़ दिया गया है।

0Shares
A valid URL was not provided.