AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बोले प्रशांत किशोर, कहा-अगर आप भाजपा के साथ नहीं हैं तो किया जाएगा परेशान 

AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बोले प्रशांत किशोर, कहा-अगर आप भाजपा के साथ नहीं हैं तो किया जाएगा परेशान 

Sitamadhi: बीते दिनों दिल्ली की नई शराब नीति में कथित घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा एक्शन लिया। ईडी ने लंबी पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को अरेस्ट कर लिया।

इस पर पत्रकारों को जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि जो लोग भी सत्ता में रहते हैं वो इन एजेंसियों, संस्थाओं का दुरुपयोग कम या ज्यादा करते ही हैं। देश ने पहले भी ये देखा है कांग्रेस के जमाने में भी लोगों ने देखा है। दूसरी बात कि जो गठबंधन की सरकार रही है उस दौरान भी देखा है और वही आज भी देख रहे हैं। जो आदमी सत्ता में रहता है वो कहने के लिए कुछ भी कह ले वो इन संस्थाओं का दुरुपयोग अपने राजनीतिक और व्यक्तिगत लाभ के लिए करता है। देश में एक छवि ऐसी बनती जा रही है कि अगर आप भाजपा के साथ नहीं हैं तो आप पर रेड पड़ेगी आपको परेशान किया जाएगा।

आप कल तक जिसको चोर बता रहे थे और ईडी रेड कर रही है वही आदमी कल भाजपा में शामिल हो रहा है तो उस पर सारी कार्रवाई रुक जाती है: प्रशांत किशोर

सीतामढ़ी के रून्नी सैदपुर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जनता को इससे दिक्कत नहीं है कि रेड कहां और किसके यहां हुई। जनता को दिक्कत इस बात से है वही आदमी जब भाजपा के साथ जुड़ जाता है तो रेड बंद हो जाती है। अगर समान तरीके से किसी भी दल में आपको अगर आपने गलत किया है तो एजेंसी आपकी जांच करना चाहती है या आप पर करवाई होती है तो लोगों को इससे दिक्कत नहीं है लोगों को खुशी ही होगी।

दिक्कत इस बात से है कि जिस आदमी को आप कल तक चोर बता रहे हैं जिसको ईडी रेड कर रही है वही आदमी कल भाजपा में शामिल हो रहा है तो उस पर सारी कार्रवाई रुक जाती है। इससे कहीं न कहीं शक पैदा होता है कि इन एजेंसियों का प्रयोग सिर्फ अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी के खिलाफ हो रहा है।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें