बहु ने ससुर के साथ कर ली शादी, चार बच्चों की है मां

बहु ने ससुर के साथ कर ली शादी, चार बच्चों की है मां

बहु ने ससुर के साथ कर ली शादी, चार बच्चों की है मां

Gopalganj : प्यार परवान चढ़ा तो चार बच्चों की मां ने अपने ही चचेरे ससुर के साथ शादी रचा ली। शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामला भोरे थाना क्षेत्र का है। भोरे के दुबवलिया गांव की रहने वाले एक महिला के पति की 6 माह पूर्व मौत हो गई थी।

बताया जाता है कि महिला सीमा देवी के पति की मौत ट्रेन से कटकर हो गई थी। चार बच्चों की मां सीमा देवी विधवा की जिंदगी जी रही थी। इसी बीच उस महिला का अपने ही चचेरे ससुर तूफानी साह के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेम प्रसंग में वे दोनो एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन सीमा देवी के घर वाले उसके अपने ही चचेरे ससुर के साथ शादी करने से इनकार कर रहे थे।

फिर मामला भोरे थाना में पहुंच गया। भोरे थाना में मामला पहुंचने के बाद पुलिस वालों ने इसकी सार्थक पहल की। भोरे पुलिस ने बहू और उसके चचेरे ससुर तूफानी साह की भोरे थाना परिसर में ही शादी करा दी। इस शादी के गवाह बने थाना परिसर में मौजूद पुलिस कर्मी और चौकीदार। ससुर तूफानी साह ने अपनी बहू के मांग में सिंदूर भरा। दोनों ने एक दूसरे को फूलों से बने वरमाला बनाकर साथ में जीने मरने कसमें खाई। फिर थाना परिसर में स्थित मंदिर में उन्होंने पूजा की।

चचेरे ससुर और बहू के शादी के गवाह जहां थाना में तैनात सिपाही और अधिकारी बने। वहीं अब इस शादी की चर्चा पूरी इलाके में हो रही है। बरहाल ससुर पति और बहू पत्नी के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। एक तरफ जहां चार बच्चों की विधवा मां को उसका सहारा मिल गया। वहीं चचेरे ससुर तूफानी साह को भी अपने मन की प्रेमिका मिल गई।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें