पप्पू यादव की तबियत ख़राब, पटना शिफ्ट करने की तैयारी में प्रशासन

पप्पू यादव की तबियत ख़राब, पटना शिफ्ट करने की तैयारी में प्रशासन

Patna: जाप सुप्रीमों पप्पू यादव के पटना से गिरफ्तार होने के बाद से ही हालत खराब होती चली जा रही है. वे डीएमसीएच की आइसीयू में भर्ती हैं. शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड की अनुशंसा पर उनकी कई तरह की जांच कराई गई. सरकारी खर्च पर ही शहर के एक निजी अस्पताल में यह जांच कराई गई. जिसकी रिपोर्ट देर शाम मिलने के बाद डीएमसीएच के अधीक्षक के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड ने इसका गहन अवलोकन किया. जिसमें उनकी स्थिति को बेहतर नहीं पाते हुए आगे के इलाज के लिए पटना रेफर करने का फैसला किया गया. प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें शनिवार को पटना भेजा जा सकता है.

पप्पू यादव की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया उनकी किडनी में स्टोन है. हार्ट में परेशानी के कारण पैदल चलने से उनका दम फूलता है. लिपिड प्रोफाइल भी बढ़ा हुआ है. ऐसी स्थिति में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. इससे पहले पूर्व सांसद पप्पू यादव की एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड और इको जांच सरकारी खर्चे पर शहर के एक निजी अस्पताल में कराया गया. जांच रिपोर्ट की समीक्षा के बाद मेडिकल बोर्ड ने यह फैसला लिया.उन्हें DMCH के गहन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है. चिकित्सक उनके इलाज को लेकर 24 घंटे तैनात हैं प्रशासनिक प्रक्रिया के बाद उन्हें पटना ले जाया जाएगा. डीएमसीएच में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पीएमसीएच पटना ले जाने की तैयारी की जा रही है.

File photo DMCH

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें