CAIT द्वारा सात दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप का हुआ समापन

CAIT द्वारा सात दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप का हुआ समापन

Chhapra: कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के द्वारा श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स  के प्रांगण में सात दिवसीय वैक्सीनेशन शिविर का समापन हुआ. शिविर में लगभग एक हज़ार से अधिक लोगों ने वैक्सीन प्राप्त किया.  45 वर्ष की आयु से अधिक महिलाओं एवं पुरुषों को वैक्सिंग दिया गया.

कैट के सदस्यों द्वारा कैंप के पहले लोगों को जागरूक जागरुक किया गया.आसपास के इलाकों में घूम कर जागरूकता पर्ची का वितरण भी किया गया था. प्रमंडलीय अध्यक्ष वरुण प्रकाश ने बताया कि विगत 7 दिनों से श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स के प्रांगण में वैक्सिंग लगाया जा रहा था. जिला प्रशासन और जिला स्वास्थ्य समिति के सहयोग से यह कार्य किया जा रहा है. इस वैक्सीनेशन सेंटर में जिला अधिकारी सारण का विशेष योगदान रहा है. सभी वैक्सीन प्राप्त करने वाले लोगों ने जिला अधिकारी को धन्यवाद दिया आने वाले दिनों में फिर से अनुमति मिली तो वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा.

उन्होंने बताया कि लोगों की सुविधा को देखते हुए आने वाले दिनों में भी वैक्सीनेशन सेंटर 18 वर्ष के अधिक के युवाओं के लिए भी लगाने की कोशिश की जाएगी. आम लोगों के लिए फर्स्ट एंड ब्रेथ भी उपलब्ध कराया गया है. सुविधा अनुसार यह ऑक्सीजन लोग प्राप्त कर सकते हैं.

वैक्सीनेशन सेंटर पर कार्यपालक सहायक विकास कुमार, राजन कुमार, एएनएम सीमा देवी और रेनू देवी ने अहम योगदान दिया. इस अवसर पर विकास कुमार, मुन्नू कुमार सिंह, मंथन कुमार, मनीष कुमार मनी, कुंवर जायसवाल, जय राम, रिशव सिंह, ध्रुव दास, आदित्य सोनी, रमेंद्र कुमार उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें