शादी करने जाना था ससुराल, दूल्हा पहुंच गया हवालात

शादी करने जाना था ससुराल, दूल्हा पहुंच गया हवालात

Nalanda: जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के बस्ती गांव निवासी गौतम सिंह उर्फ फंटू सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अविनाश कुमार है. पुलिस ने उसे उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह शादी रचाने जा रहा था.

बता दे कि बीते 10 जनवरी 2020 को गौतम सिंह उर्फ फंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. इसमें अविनाश कुमार नामक एक शख्स भी शामिल था.अविनाश कुमार घटना के बाद से ही फरार चल रहा था और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अविनाश हरनौत के दैली गांव आया हुआ है.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वहां अविनाश की शादी होने वाली है. दुल्हा बनकर अविनाश गाड़ी पर बैठा ही था कि पुलिस ने उसे दबोच लिया और गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, बारात दैली गांव से जहानाबाद जाने वाली थी. सेहरा पहने अविनाश शादी के मंडप पर पहुंचने के पूर्व ही हवालात पहुंच गया.

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार अविनाश कुमार पर हत्या का आरोपित है. हत्या के बाद से वह फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें