नवादा के बाद बिहार के इस जिले ने कोरोना को लेकर लिया बड़ा फ़ैसला

नवादा के बाद बिहार के इस जिले ने कोरोना को लेकर लिया बड़ा फ़ैसला

Bihar : बिहार में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. पटना के आलावे राज्य के अन्य जिलों में भी कोरोना की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फ़ैल रही है. कोरोना की रोकथाम को लेकर नवादा के बाद किसनगंज के डीएम ने एक बड़ा कदम उठाया है.

किशनगंज के जिलाधिकारी आदित्य प्रकाश ने तीन दिनों के लिए कंपलीट लॉकडाउन का एलान किया है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीएम ने यह फैसला लिया है. किशनगंज के जिलाधिकारी आदित्य प्रकाश ने तीन दिनों के लिए सम्पूर्ण लॉकडाउन का एलान किया है. उन्होंने फिलहाल सिर्फ दिन के लिए यह निर्णय लिया है.

बताया जा रहा है कि आगामी शुक्रवार से लेकर रविवार तक सारे बाजार बंद रहेंगे. सिर्फ और सिर्फ आवश्यक चीजों की दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया है. किशनगंज के डीएम ने कहा है कि कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए केवल जरूरी सामानों की दुकानों को खोला जायेगा. मेडिकल, दूध, किराना दुकान आदि के दूकान खुले रहेंगे. सब्जी बाजार के लिए समय तय किया जायेगा.

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए किशनगंज जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह अलर्ट है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें