समान्य प्रेक्षक ने मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में की समीक्षा बैठक, नाको एवं कई मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

समान्य प्रेक्षक ने मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में की समीक्षा बैठक, नाको एवं कई मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

Chhapra: बिहार विधानसभा आम निर्वाचन-2020 के अवसर पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक, विधान सभा क्षेत्र 116-तरैया एवं 117-मढ़ौरा कृष्ण देव त्रिपाठी (भाप्रसे) के द्वारा आज मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में 116-तरैया एवं 117-मढ़ौरा विधान सभा क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त भीएसटी, एफएसटी और एसएसटी के साथ बैठक कर उनके द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी प्राप्त की.

उन्हें आर्दश आचार संहिता के उल्लंघन के मामलों पर सुक्ष्म दृष्टि रखने एवं नियमानुकूल कार्रवाई करने का निदेश दिया गया. इस अवसर पर मढ़ौरा के अनुमंडल पदाधिकारी एवं डीसीएलआर भी उपस्थित थे.

इसके बाद प्रेक्षक कृष्ण देव त्रिपाठी मढ़ौरा विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत वाहनों की जाँच हेतु बनाये गये एसएसटी नाका का निरीक्षण किया गया एवं नाका पर तैनात दल को विशेष हिदायत दी गई. प्रेक्षक के द्वारा शिल्हौरी स्थित मतदान केन्द्र संख्या-84,85,86,87 एवं 87 (क) का निरीक्षण किया गया जहाँ पर महिला मतदान कर्मी द्वारा वोटिंग कराई जाऐगी. प्रेक्षक के द्वारा राजकीय मध्य विद्यालय मिर्जापुर के मतदान केन्द्र संख्या-105 एवं 106 का भी निरीक्षण किया गया एवं वहाँ पर उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी मढ़ौरा से मतदाताओं को दी जानेवाली जानकारी के संबंध में पूछ-ताछ की गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें