बनियापुर प्रखंड के सभी ग्राम पंचायतों की जाँच हेतु जाँच दल गठित: जिलाधिकारी

बनियापुर प्रखंड के सभी ग्राम पंचायतों की जाँच हेतु जाँच दल गठित: जिलाधिकारी

Chhapra: बनियापुर प्रखंड के सभी ग्राम पंचायतों में क्रियान्वित की जा रही सात निश्चय योजना-हर घर नल का जल, घर तक पक्की गली नाली, मनरेगा, शौचालय निर्माण की गुणवत्ता एवं भुगतान की स्थिति की जाँच हेतु जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के द्वारा जिला स्तरीय जाँच टीम का गठन किया गया है.

इसे भी पढ़ें: शहर के बस स्टैण्ड के पास 1.5 करोड़ की लागत से बनेगा पार्क

इस टीम के द्वारा बुधवार दिनांक 26 जून 2019 को बनियापुर प्रखंड के सभी 25 पंचायतों में पूर्ण हो चुकी एवं चल रही योजनाओं की भौतिक रुप से स्थलीय जाँच करने का निदेश दिया गया है.

अपर समाहर्ता विभागीय जाँच, निदेशक डीआरडीए सहित जिला स्तरीय पदाधिकारी के द्वारा जाँच दल का नेतृत्व किया जाएगा और इनके द्वारा दो-दो पंचायतांे की जाँच की जाएगी. इन अधिकारियों के सहयोग हेतु प्रत्येक टीम में कनीय अभियंता, पंचायत तकनीकी सहायक, ग्रामीण आवास सहायक की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

इसे भी पढ़ें: आपातकाल लोकतंत्र का काला अध्याय: अशोक सिंह

जिलाधिकारी के द्वारा जिला जल एवं स्वच्छता समिति सारण के जिला समन्वयक, जेडएसबीपी तथा तकनीकी सहायकों को निदेश दिया गया है कि वे सभी बनियापुर प्रखंड मुख्यालय में ससमय उपस्थित होकर संबंधित अभिलेखों एवं कागजातों का सम्यक जाँच कराना सुनिश्चित करेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें