आपातकाल लोकतंत्र का काला अध्याय: अशोक सिंह

आपातकाल लोकतंत्र का काला अध्याय: अशोक सिंह

Chhapra: देश में आपातकाल की बरसी पर भारतीय जनता पार्टी की सारण इकाई के द्वारा काला पट्टा लगाकर नगर में विरोध मार्च निकाला गया. जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद के नेतृत्व में इस विरोध मार्च में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें: छपरा के नबीगंज मोहल्ले में घर से 9 लाख की चोरी, घरवालों को घर में बन्द कर फरार हुए चोर

विरोध मार्च सांसद कार्यालय से शुरू हुआ. जो नगरपालिका चौक, थाना चौक होते हुए शहर के भ्रमण के पश्चात् पुनः सांसद कार्यालय पहुँच का समाप्त हो गया. इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि आज का दिन भारत के इतिहास में कलंक का दिन है. आज ही के दिन तत्कालीन इंदिरा गाँधी सरकार ने लोकतंत्र की हत्या कर आपातकाल की घोषणा की थी.

वही भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने लोकतंत्र के इतिहास में इस काले दिन को याद करते हुए मीसा के तहत अपने जेल जाने की जानकारी साझा की.

इसे भी पढ़ें: रेल यात्रियों से खचाखच भरा छपरा जंक्शन, लेकिन सुविधाओं का है आभाव

इस अवसर पर प्राचार्य अरुण कुमार सिंह, राजीव कुमार सिंह, धर्मेंद्र सिंह, श्रीनिवास सिंह, धर्मेंद्र सिंह चौहान, शांतनु कुमार, रमाकांत सिंह, राहुल राज, अनु सिंह, चौधरी बाबा, कुमार भार्गव, राजेश फैशन, समेत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें