लॉन्च हुआ Honda City का नया वेरिएंट, अब स्टैंडर्ड फीचर में होगा डुअल-एयरबैग

लॉन्च हुआ Honda City का नया वेरिएंट, अब स्टैंडर्ड फीचर में होगा डुअल-एयरबैग

मशहूर कार Honda City का नया वेरिएंट बाज़ार में लॉन्च किया गया है. इस नए वेरिएंट को VX(O) BL नाम दिया गया है. Honda City का नया वेरिएंट VX(O) BL के पेट्रोल मॉडल की कीमत 10.74 लाख रुपये और डीज़ल मॉडल की कीमत 11.94 लाख रुपये रखी गई है।

Honda City के चौथे जेनेरेशन को 2014 में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा, अब से Honda City के सभी वेरिएंट में डुअल SRS एयरबैग, रियर ISOFIX और चाइल्ड सीट के लिए टॉप टीथर को स्टैंडर्ड फीचर में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि अभी तक ABS और EBD जैसे सेफ्टी फीचर्स को Honda City के स्टैंडर्ड फीचर में रखा गया था। ये कार पेट्रोल और डीज़ल दोनों मॉडल में उपलब्ध है और दोनों ही मॉडल मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है।

Honda City के नए वेरिएंट में ब्लैक लेदर इंटीरियर, सनरूफ और इंटीग्रेटेड टचस्क्रीन AVN (Audio Visual Navigation) सिस्टम लगाया गया है। ये वेरिएंट प्रीमियम व्हाइट, ऑर्किड पर्ल और एलबेस्टर सिल्वर रंगों में उपलब्ध होगा।

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें