जापान में प्रधानमंत्री मोदी का भारतीय समुदाय ने गर्मजोशी से किया स्वागत

जापान में प्रधानमंत्री मोदी का भारतीय समुदाय ने गर्मजोशी से किया स्वागत

हिरोशिमा, 19 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जापान पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने जोरदार तरीके से उनका स्वागत किया। इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के भी नारे लगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जापान में हिरोशिमा के होटल शेरेटन में भारतीय समुदाय के लोगों से मुलाकात की। इससे पहले हवाई अड्डे पर जापान और भारत के वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।

जापान में रह रहे भारतीय समुदाय के लोग हिरोशिमा के एक होटल में एकत्रित हुए। इस दौरान उन्होंने “भारत माता की जय” और “वंदे मातरम” के जयकारे लगाए। उन्होंने पीएम मोदी की भी जय-जयकार के नारे लगाए। भारतीय समुदाय के सदस्यों ने मोदी से मिलने के बाद कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने बीच पाकर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं।

पीएम मोदी से मिलने के बाद एक लड़की ने कहा कि पीएम मोदी हमसे मिले और उन्होंने कहा कि वह भी हमसे मिलकर खुश हैं। इस दौरान मोदी ने बच्चों के साथ सेल्फी भी ली।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए शुक्रवार को जापान के हिरोशिमा पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपनी यात्रा के दौरान वैश्विक चुनौतियों पर विश्व के नेताओं के साथ विचारों का आदान-प्रदान करेंगे और उन्हें सामूहिक रूप से संबोधित करने के तरीकों पर चर्चा करेंगे। मोदी जापान, पापुआ न्यू गिनी और ऑस्ट्रेलिया की तीन देशों की यात्रा के पहले चरण के तहत यहां पहुंचे हैं और उनके इस दौरान 40 से अधिक कार्यक्रमों में भाग लेने की संभावना है।

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें