सारण की इन दो बालिका खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

सारण की इन दो बालिका खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री करेंगे सम्मानित

Chhapra: सारण जिले की वुशू (मार्शल आर्ट) की दो बालिका खिलाड़ियों को आगामी वर्ष 29 अगस्त को पटना में आयोजित होने वाले खेल सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री सम्मानित करेंगे.

सारण जिले की दो खिलाड़ी पल्लवी और सुप्रिया को यह सम्मान मिलेगा. वुशू खेल में प्रत्येक वर्ष खिलाडी राजकीय और राष्ट्रीय स्तर के खेलों में अपना लोहा मनवाते है.

इसे भी पढ़ें: डोरीगंज में बहु को ससुराल वालों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, सास-ससुर समेत चार पर FIR

इसे भी पढ़ें: WhatsApp और Facebook हुआ डाउन, यूजर्स रहे परेशान

सारण के दिघवारा निवासी रुद्र कुमार की बेटी पल्लवी ने 18वीं सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त किया था. वहीं अमनौर निवासी बिजेश्वर सिंह की बेटी सुप्रिया ने भी 64वीं राष्ट्रीय विद्यालय खेल कूद प्रतियोगिता में भी कांस्य पदक प्राप्त कर सारण जिले के साथ साथ बिहार का मान बढ़ाया है.


मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित होने की खबर से उनके परिवार और प्रशिक्षकों ने हर्ष जताया है. सारण जिला वुशू संघ के अध्यक्ष व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने भी खुशी जाहिर की है. वही संघ के अध्यक्ष राका सिंह, कुंवर जयसवाल, सचिव विनय पंडित और अन्य सदस्यों ने भी बधाई दी है.

Subscribe करें Chhapra Today के YouTube चैनल को, लिंक पर क्लिक कर बेल आइकॉन को प्रेस करें. और अपने आस पास की हर खबर के वीडियो को देखें. www.youtube.com/c/chhapratoday/

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.