T20 WORLD CUP: अभ्यास मैच के रोमाचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से 4 रन से हारा भारत

T20 WORLD CUP: अभ्यास मैच के रोमाचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से 4 रन से हारा भारत

नई दिल्ली: भारत अपने दुसरे अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका से 4 रन से हार गया. मैच बहुत रोमांचक रहा. अंतिम ओवर में भारत को 14 रन बनाने थे और क्रीज़ पर कप्तान धोनी और युवराज मौजूद थे. 19 ओवर के अंतिम गेंद पर युवराज ने छक्का लगाकर जीत का फासला और कम कर दिया. लेकिन अंतिम में में मात्र 10 रन ही दोनों बल्लेबाज जोड़ पाए और भारत 3 रन से हार गया.

बताते चलें कि दक्षिण अफ्रीका के लक्ष्य का पीछे करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नही रही दुसरे ही ओवर में 10 रन बनाकर रोहित शर्मा आउट हुए. विराट कोहली का बल्ला आज नही चला 1 रन बनाकर स्टेन का शिकार बने. रहाने 11 रन बनाकर ताहिर के गेंद पर बोल्ड हुए. सुरेश रैना ने शिखर धवन का बखूबी साथ दिया 26 गेंदों में 2 छक्के और 3 चौके की मदद से 41 रन बनाये. शिखर धवन ने जबरदस्त पारी खेली. 53 गेंदों में 73 रन की पारी खेली जिसमे 10 शानदार चौके शामिल रहे.

इससे पहले अफ्रीका टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 196 रन बनाये. अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नही रही. तीसरे ओवर में हासिम अमला 5 रन बनाकर बुमराह के शिकार बने. फाफ डू प्लेसिस 12 रन बनाये. डुमिनी ने शानदार 67 रन की पारी खेली जिसमे 6 चौके और 3 छक्के लगाये., मिलर 18, रोस्सौव 11, डेविड शून्य, मोरिस 14, बेहरादीन 5 रन बनाकर आउट हुए. काइल और फन्गिसो नाबाद रहे.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें