खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

खेलकूद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

Chhapra: जिला स्कूल छपरा में राजेंद्र जयंती के अवसर पर हुए खेलकूद प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्राचार्य अरुण कुमार सिंह ने कहा कि खेलकूद के साथ साथ पढ़ाई भी आवश्यक है. आप लोगों को गर्व करना चाहिए कि आप जिस विद्यालय में पढ़ रहे है, देश के प्रथम राष्ट्रपति इसी विद्यालय मे शिक्षा ग्रहण की थी.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने कहा कि विद्वता के चक्कर में प्रतिभा को बर्बाद ना करें. आप जैसे छात्रों को विद्वान के चक्कर में नहीं पड़ना है. आपके अंदर जो प्रतिभा है, उस प्रतिभा को पहचान कर उस पर कार्य करें. आपकी लक्ष्य की प्राप्ति में तब कोई कठिनाई नहीं होगी. आप लोग हमेशा याद रखें कि विद्वता हमेशा प्रतिभा को खा जाती है.

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार चंदन कुमार त्रिवेदी को, द्वितीय पुरस्कार रौशन कुमार सिंह, तृतीय पुरस्कार रजनी कश्यप एवं गणेश कुमार त्रिवेदी को मिला. चम्मच दौड़ में प्रथम पुरस्कार करण कुमार, द्वितीय पुरस्कार रानी के राज, तृतीय पुरस्कार साक्षी को मिला.
म्यूजिकल चेयर दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम रागिनी, द्वितीय प्रीति कुमारी, तृतीय पुरस्कार रजनीश कश्यप को दिया गया.

जिला स्कूल के संगीत शिक्षक सुधाकर कश्यप ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया. मंच संचालन चंदन कुमार सिंह ने किया
.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें