19वीं जिला कबड्डी चैंपियनशिप को लेकर के तैयारियां पूरी, 3 से 5 मार्च तक होगा आयोजित

19वीं जिला कबड्डी चैंपियनशिप को लेकर के तैयारियां पूरी, 3 से 5 मार्च तक होगा आयोजित

Chhapra: 19वीं सारण जिला कबड्डी चैंपियनशिप छपरा जोन का आयोजन ग्राम पंचायत राज फकुली के जटुवाँ गांव में दिनांक 3 मार्च से 5 मार्च तक आयोजित है. जिसको लेकर के सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी है. आज सारण जिला कबड्डी संघ के सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, संयोजक सभापति बैठा, उपाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, पंकज कश्यप के द्वारा तैयारियों को लेकर के समीक्षात्मक बैठक की गई.

जिसमें आयोजन अध्यक्ष पंकज यादव, जीतू राय, सूरज कुमार, संजय कुमार यादव, विवेक कुमार, राम लायक यादव, नन्दकिशोर यादव, बैजनाथ यादव, लालटून सिंह, धीरज सिंह, तारकेश्वर राय सहित आयोजन समिति के तमाम पदाधिकारी उपस्थित थे. संयोजक सभापति बैठा ने बताया कि इस चैंपियनशिप में लगभग 32 टीमों के भाग लेने की संभावना है और उसका फाइनल मुकाबला 5 मार्च को होगा. जिस के मुख्य अतिथि सारण जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार होंगे.

आयोजन अध्यक्ष पंकज यादव ने बताया कि खिलाड़ियों के रहने खाने की सारी तैयारियां जटुआं गांव के लोगों के सहयोग से पूरी की जा चुकी है तथा आयोजन को लेकर के गांव के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला है. आयोजन सचिव सूरज कुमार ने बताया कि मैच में निर्णायक की भूमिका निभाने के लिए राज्य स्तरीय अंपायर की टीम उपस्थित रहेगी. जिसका नेतृत्व राकेश सिंह, सुशील सिंह, कुमार कौशलेंद्र के द्वारा किया जाएगा.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें