लाइफस्टाइल ब्रांड-सेवन के ग्लोबल एम्बेसेडर बने महेंद्र सिंह धोनी

लाइफस्टाइल ब्रांड-सेवन के ग्लोबल एम्बेसेडर बने महेंद्र सिंह धोनी

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान कूल महेंद्र सिंह धोनी लाइफस्टाइल ब्रांड सेवन के ग्लोबल एम्बेसेडर बन गए हैं. रिथी स्पोर्ट्स ग्रुप की सहयोगी कम्पनी आरएस 7 लाइफस्टाइल प्राइवेट लिमिटेड द्वारा धोनी को शुक्रवार को ‘सेवन’ के ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर पेश किया गया. रिथी स्पोर्ट्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

सेवन (7) महेंद्र सिंह धोनी का लकी नम्बर है और वह एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट में इसी नम्बर की जर्सी पहनते हैं. धोनी ने ब्रांड को लॉन्च करते हुए कहा कि यह युवाओं को पसंद आएगा क्योंकि इसकी शुरुआत मध्यमवर्ग को ध्यान में रखकर किया गया है.

धोनी ने बताया कि वो सेवन के फुटवियर डिविजन से भी जुड़े रहे हैं और जूतों की डिजाइन और विकास में सक्रिय भूमिका अदा की है. भारतीय कप्तान ने कहा कि वो मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं, लिहाजा ‘सेवन’ के ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर उन्होंने इस बात का ध्यान रखा है कि इस ब्रांड की पहुंच हर किसी तक हो. ‘सेवन’ के उत्पाद रनिंग, ट्रेनिंग, इंडोर और एथलेटिक लेजरवीयर वर्गों में उपलब्ध होंगे और इसकी बिक्री मल्टी ब्रांड और लार्ज फॉरमेट रिटेल स्टोर्स में की जाएगी. कम्पनी ने अपने विकास के पहले चरण में फ्लिपकार्ट को ई-कॉमर्स सहयोगी बनाया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें