केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराया

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को चार रन से हराया

कोलकाता, 23 मार्च (हि.स.)। आईपीएल 2024 के तीसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 4 रन से हरा दिया है। केकेआर की इस जीत के हीरो आंद्रे रसेल और हर्षित राणा रहे। रसेल ने जहां तेजतर्रार 64 रन की नाबाद पारी खेली और दो विकेट चटकाए। वहीं तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। रसेल को हरफन मौला प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 208 रन बनाई। केकेआर की तरफ से आलराउंडर आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा नाबाद 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से टी नटराजन ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 204 रन ही बना सकी। इस तरह नजदीकी मुकाबले में हैदराबाद को चार रन से मैच गंवाना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें