Apr 27, 2018 - Fri
Chhapra, India
25°C
Wind 4 m/s, E
Humidity 65%
Pressure 754.56 mmHg

27 Apr 2018      

Home खेल

दाउदपुर: स्थानीय महंत मेथी भगत उच्च विद्यालय मानसर में विद्यालय का स्थापना दिवस बड़ी धूम धाम से मनाया गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में जिला शिक्षा पदाधिकारी राज किशोर सिंह ने कहा कि विद्यालय के छात्र छात्राओं को शिक्षा विभाग द्वारा हर संभव मदद किया जा रहा है जिससे छात्रों का मनोबल ऊंचा हो सकें. उन्होंने नव वर्ष पर छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की.

वही सारण जिला माध्यमिक संघ के सचिव राजाजी राजेश ने कहा कि विद्यालय के स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजन के लिए विद्यालय के शिक्षकों और कर्मियों का साधुवाद.

इसके अलावे प्राथमिक शिक्षक संघ के सुरेंद्र सिंह ने विद्यालय के शिक्षकों को धन्यवाद दिया तथा खेल शिक्षक पंकज कश्यप के उज्जवल भविष्य की कामना की.

स्थापना दिवस के अवसर पर विद्यालय में गोल्ड कप कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन बिहार कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने किया.

इस प्रतियोगिता में जिले की टीमों ने भाग लिया. प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नरांव ने उच्च विद्यालय मानसर कुमना को 28-20 से पराजित कर गोल्ड कप प्रतियोगिता पर कब्जा जमाया.

कार्यक्रम में विद्यालय के सलोनी कुमारी तथा विक्की कुमार सिंह को विद्यालय रत्न से सम्मानित किया गया. विद्यालय के 7 छात्र छात्राओं को विद्यालय पद्मभूषण, विद्यालय पद्मश्री से सम्मानित किया गया.

सभी विद्यार्थियों को सम्मान जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा किया गया. इस अवसर पर कबड्डी की राष्ट्रीय खिलाड़ी नेहा कुमारी को खेल शिक्षक पंकज कश्यप के द्वारा विशेष तौर पर सम्मानित किया गया.

आयोजन में सचिव बिहार वॉलीबॉल संघ के सचिव प्रमोद कुमार सिंह, रमेश सिंह, सभापति बैठा, निर्मल ठाकुर, यशपाल सिंह, राकेश सिंह, पंकज चौहान, सुशील सिंह, सरपंच कमलेश्वर सिंह, सुरेंद्र नारायण सिंह, शिक्षक विनय पासवान मौजूद थे.

मंच का संचालन खेल शिक्षक पंकज कश्यप के द्वारा किया गया तथा धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष काली प्रसाद ने किया.

(Visited 95 times, 1 visits today)

Comments are closed.

error: Content is protected !!