बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आगाज

बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आगाज

Chhapra: 4 से 6 दिसंबर तक बनियापुर के संत जलेश्वर एकेडमी, लौंवा में आयोजित होने वाले 46 वी. बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज हो चुका है. 
 अध्यक्ष रमाकांत सोलंकी ने बताया प्रतियोगिता में 38 जिलों की टीमें भाग ले रही है. टीमों के सुविधा के लिए आयोजन समिति ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है और सभी टीमों को छपरा से बनियापुर ले जाने की व्यवस्था की गई है.
आयोजन सचिव डॉ देव कुमार सिंह ने बताया कि इस चैंपियनशिप की सफलता के लिए राष्ट्रीय स्तर के 20 निर्णायक एवं  राज्य स्तर के 20 निर्णायक आये है. जिनमें प्रो कबड्डी के बेस्ट रेफरी का अवार्ड  जीत चुके राणा रंजीत सिंह भी शामिल है. आयोजन उपाध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी टीमों और निर्णायकों को छपरा जंक्शन पर इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की टीम और रोटरी क्लब छपरा की टीम के संयुक्त तत्वाधान में स्वागत किया तथा खिलाड़ियों के अल्पाहार एवं उनके प्राथमिक उपचार की भी व्यवस्था रखी गयी है. 
आज के हुए मुकाबले में सारण की टीम ने मुजफ्फरपुर को हराया, वहीं पटना की टीम ने समस्तीपुर को पराजित किया. सिवान की टीम और मूंगे की टीम में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला एक पॉइंट से सीवान की टीम ने बाजी मारा. वही गया ने खगड़िया को हराया, भागलपुर में मधुबनी को हराया, लखीसराय ने कटिहार को हराया, वैशाली ने नालंदा को हराया, बक्सर ने जहानाबाद को हराया और सीतामढ़ी में मधेपुरा को हराया.
JUNIOR KABADDI SARAN BIHAR BANIYAPUR

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें