INDvsWI T20: के एल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद 1 रन से हारा भारत

INDvsWI T20: के एल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद 1 रन से हारा भारत

फ्लोरिडा: रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज से एक रन से भारत हार गया. अमेरिकी धरती पर खेले गये पहला टी-20 मैच का नतीजा खेल के अंतिम बॉल पर हुआ. भारत को अंतिम बॉल पर जीत के लिए दो रन चाहिए थे. क्रीज़ पर भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मौजूद थे. लेकिन धोनी अंतिम बॉल पर आउट हो गये. इसके साथ सीरीज का पहला मैच भारत एक रन से हार गया. इससे पहले 245 रन का पीछा करने उतरी भारत  की टीम 20 ओवर में 244 रन ही बना सकी. भारत की ओर से शानदार शतक जड़ने वाले केएल राहुल का शतक बेकार हो गया. केएल राहुल ने 51 गेंद में 6 छक्के और 12 चौके की मदद से शानदार 110 रन बनाये. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अच्छे हाथ दिखाए. उन्होंने 28 गेंद में 4 छक्के और 4 चौके की मदद से 62 रन बनाये. कोहली और रहाणे कुछ खास ना कर सके और सस्ते में पवेलियन लौट गये. अंतिम में आये कप्तान धोनी ने 25 गेंद में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 43 रन बनाये. वेस्टइंडीज की और से ब्रावो ने दो, कारलोस और रसेल ने एक-एक विकेट लिए.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद धमाकेदार रही. पहले 6 ओवर में बिना विकेट खोये 78 रन बनाये. सलामी बल्लेबाजों ने वेस्टइंडीज को तेज़ शुरुआत दी. चार्ल्स ने 79, रसेल 22, कार्लोस 14 रन बनाये. वेस्टइंडीज की ओर से लेविस ने शतक जड़ा. ब्रावो और समुल्स नाबाद रहे. भारत की ओर से जडेजा और बुम्रह ने दो-दो विकट लिए वही शमी ने एक विकेट लिया.

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें