एक दूजे के हुए हरभजन सिंह और गीता बसरा

एक दूजे के हुए हरभजन सिंह और गीता बसरा

नई दिल्ली:  फिरकी गेंदबाजी हरभजन सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने जालंधर में रचाई शादी. धुरंधर बल्लेबाजों को अपनी फिरकी गेंदबाजी से नचाने वाले भज्जी अब खुद किसी और की उंगलियों पर नाचेंगे.

हरभजन सिंह 3 करोड़ की रॉल्स रॉयस में सवार होकर गीता से शादी करने पहुंचे, वहीं गीता मर्सडीज से पहुंचीं. गीता लाल रंग के लंहगे में बेहद सुन्दर नजर आ रही थीं.  पिछले 2 दिनों से शादी के फंक्शन हो रहे थे. 29 तारीख को शादी के बंधन में बंध ही गये.

इससे पहले उन्होंने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई. सबकुछ बिलकुल शाही अंदाज़ में हुआ. कबाना नाम के एक पांच सितारा होटल में दोनों के बीच मंगनी की रस्म हुई. इस मौक़े पर पारिवारिक सदस्यों के अलावा लगभग 500 मेहमान मौजूद थे. भज्जी और गीता लंबे समय से दोस्त हैं, सालों से एक दूसरे को जानते हैं, दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और पिछले 3-4 साल से शादी करना चाहते थे. सात सालों की दोस्ती के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नाम दिया है.
शादी में शामिल होने कई नामी-गिरामी लोग पहुंचे और मेहमानों में क्रिकेटर आर पी सिंह, पार्थिव पटेल पहुंचे. रिसेप्शन एक नवंबर को दिल्ली में होगा.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें