कैरम प्रतियोगिता में सारण की टीम बनेगी प्रतिभागी, 21-22 को पटना में होगा आयोजन

कैरम प्रतियोगिता में सारण की टीम बनेगी प्रतिभागी, 21-22 को पटना में होगा आयोजन

Chhapra: आगामी 21-22 दिसम्बर को पटना के गर्दनीबाग में आयोजित कैरम प्रतियोगिता में सारण के खिलाड़ी भाग लेंगे. डबल और सिंगल वर्ग में आयोजित इस प्रतियोगिता में खिलाड़ी भाग लेंगे.

इस आशय की जानकारी देते हुए सारण जिला कैरम संघ के महासचिव सभापति बैठा ने बताया कि पटना में आयोजित इस प्रतियोगिता में सारण जिले की टीम प्रतिभागियों के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करेगी.

इसके लिए संघ के पदाधिकरियों की सहमति मिल गयी है उन्होंने बताया कि जिले के कैरम खिलाड़ी अगर इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते है तो वह संघ के पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते है.

उन्होंने बताया कि नवगठित कमिटी के द्वारा जल्द ही कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. जिसमे जिले के खिलाड़ी अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर सकेंगे.

उधर संघ के अध्यक्ष देव कुमार सिंह, उपाध्यक्ष डॉ विद्या भूषण श्रीवास्तव, सुरभित दत्त, संगठन सचिव बंटी कुमार, प्रवक्ता चंद्र शेखर कुमार, विक्की कुमार, श्रवण कुमार सहित सभी सदस्यों ने सारण टीम को शुभकामनाएं दी है.

carrom-competition-saran-patna

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें