राजेंद्र कॉलेज में बैडमिंटन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

Chhapra: राजेंद्र कॉलेज में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रभारी प्राचार्य प्रो सुशील कुमार श्रीवास्तव के द्वारा किया गया।

प्रभारी प्राचार्य ने छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि खेलकूद शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य हेतु जरूरी है साथ ही साथ इसे टीम भावना का भी विकास होता है। राजेंद्र महाविद्यालय में खेलकूद का आयोजन छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु समय-समय पर किया जाता रहा है। यह प्रतियोगिता भी इसी से संबद्ध है।

खेल सचिव अब्दु रशीद के ने खेल के सारे नियम बताते हुए प्रतियोगिता का संचालन किया। इस बैडमिंटन प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर छात्रों ने हिस्सा लिया। महिला वर्ग में ईशा कुमारी ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा रनर अप सुमन कुमारी रहीं वहीं पुरुष वर्ग में सर्वेश सौरभ ने प्रथम स्थान हासिल किया और अब्दुल्ला खान रनर अप रहे। निखिल राज, अनुप्रिया, अरुणिमा, विकास साह आदि छात्रों ने खेल के सफल संचालन में अपना योगदान दिया।

फिट इंडिया कैंपेन का जिक्र करते हुए खेल सचिव ने कहा कि सरकार के द्वारा चलाए जा रहा यह कार्यक्रम खेलकूद को बढ़ावा देने के लिए है और कॉलेज इस तरह के कार्यों में हमेशा अग्रसर रहता है। अवसर पर इस अवसर पर शादाब हाशमी, जया कुमारी पांडे, देवेश रंजन, हरिहर मोहन समेत पुतुल, सुमन, आरती, एकता, राज, प्रिया, ज्योति, आयुष, आलोक, उज्जवल, आदित्य, प्रेम, तौहीद, ओम प्रकाश आदि उपस्थित थे।

0Shares
A valid URL was not provided.