44वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का सारण करेगा मेजबानी

44वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का सारण करेगा मेजबानी

Chhapra: 44वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सारण जिला कबड्डी संघ के बैनर तले होगा. आयोजन की सफलता हेतु संघ की एक बैठक सराय बक्स स्थित संत जोसेफ एकेडमी के प्रांगण में डॉ देव कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई.

जिसमें विधान पार्षद ई० सच्चिदानंद राय को आयोजन समिति का मुख्य संरक्षक, डॉक्टर हरेंद्र सिंह को अध्यक्ष तथा डॉ देव कुमार सिंह को सचिव बनाया गया है. वही संरक्षक मंडल में प्रो०एचके वर्मा, राणा प्रताप सिंह, जीनत जरीन,राठौर नितांत एवं धर्मेंद्र सिंह को जगह दी गई है.

बैठक में बिहार कबड्डी संघ को सारण को मेजबानी देने के लिए धन्यवाद दिया गया. विदित है कि सारण जिला कबड्डी संघ ने पूर्व में कई राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का सफल संचालन भी किया है.

24-26 नवम्बर को होगा प्रतियोगिता का आयोजन

आगामी 24 से 26 नवंबर को 44वीं बिहार राज्य जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. आयोजन संत जलेश्वर एकेडमी, लौवा बनियापुर में किया जायेगा. संघ के अध्यक्ष रमाकांत सोलंकी ने कहा है कि इस प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागियों एवं आने वाले अतिथियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसका भी ध्यान रखा जाएगा.

संघ के सचिव डॉ सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया है कि यह हमारे लिए खुशी व गर्व की बात है कि राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के आयोजन की जिम्मेदारी सारण को दी गई है. इस बैठक में सारण जिला कबड्डी संघ के उपाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, सभापति बैठा, हेमंत सिंह, संयुक्त सचिव पंकज कश्यप, सतीश सिंह, सुशील सिंह, कुमार कौशलेंद्र, शैलेश सिंह, रवि सिंह, विपिन मिश्रा सहित संघ के अन्य सदस्य उपस्थित थे.

cURL error 28: Resolving timed out after 10000 milliseconds

44th-bihar-state-kabaddi-at-saran

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें