दो दिवसीय बिहार राज्य पांचवी जूनियर भारत्तोलन प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

दो दिवसीय बिहार राज्य पांचवी जूनियर भारत्तोलन प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

Chhapra: शहर के सेंट्रल पब्लिक स्कूल के मैदान में शनिवार को 2 दिवसीय प्रतियोगिता प्रारंभ हुआ. जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि बिहार विधान परिषद के सदस्य ई. सचिदानंद राय किया. उन्होंने अपने उद्गार में कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता गावँ में भी होनी चाहिए, चुकी शक्ति गावँ के युवा को अवसर मिले.

उन्होंने यह भी कहा कि खेल चाहे किसी भी विधा का हो उसके संसाधन में हम कमी नही होने देंगे. उन्होंने सारण जिला भारत्तोलन संध को धन्यवाद दिया कि राज्य अस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन सेंट्रल पब्लिक स्कूल कर रहा है. बिहार के लगभग 27 जिला के खिलाड़ी उपस्थित होकर खेल को खेल रहे है.

डॉ एएच के वर्मा ने भी अपना उदगार व्यक्त किया. बिहार भारत्तोलन संध के अरुण कुमार केशरी ने बताया कि बिहार दूसरी बार राष्ट्रीय यूथ और जूनियर की ओरतियोगिता बोध गया में कर रहा है, यह गौरव की बात है. आज बिहार के प्रत्येक जिला में भारोत्तोलन की तैयारी चल रही है. आनेवाले दिनों में बिहार के सभी जिलों में इसका यूनिट बन जायेगा.

स्वागत भाषण सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह, मुख्य अतिथि, विशिष्ट अथिति और खिलाड़ियों स्वागत किया. धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य मुरारी सिंह ने किया. उक्त अवसर पर देव कुमार सिंह, प्रकाश सिंह, देवेश चंद्र राय, अमरेंद्र सिंह, दीपक कुमार सिंह, पुलिश राय, जिन्नात ज़रीना मसीह, आयोजन सचिव अभय प्रकाश एवं निर्णायक मंडल के सभी सदस्य उपस्थित थे. मुख्य अतिथि एवम विशिष्ट अतिथियों को प्रतीक चिन्ह देकर के अभिनन्द किया गया.

मंच संचालन बिहार भारत्तोलन संध के महासचिव सुरेश प्रसाद सिंह ने किया. जिसकी जानकारी सीपीएस के प्रबंधक विकास कुमार सिंह ने पत्रकारों को दी.https://youtu.be/E-ra7FsdlGk

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें