रिक्शा चालकों को गर्म टोपी तथा दास्तानों का रोट्रेक्ट क्लब सारण सिटी ने किया वितरण

रिक्शा चालकों को गर्म टोपी तथा दास्तानों का रोट्रेक्ट क्लब सारण सिटी ने किया वितरण

Chhapra: रोटरी क्लब सारण तथा रोट्रेक्ट क्लब सारण सिटी के संयुक्त तत्वावधान में बढ़ती ठंड को देखतें हुए रिक्शा चालकों, ठेले वालों था सड़क किनारे बैठे फुटपाथी दुकानदारों के बीच गर्म टोपी तथा दास्तानों का वितरण किया गया.

मुख्य अतिथि सहायक जिलापाल न्यू जनरेशन श्याम बिहारी अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा कि कड़कड़ाती ठंड में निशक्तों के बीच गर्म टोपी तथा दास्तानों का वितरणकिया गया. ठंड में ठिठुर कर कई लोग अपनी जान गँवा बैठते हैं ऐसे समय में गर्म कपड़ों का वितरण किया गया है ताकि वे ठण्ड से खुद की बचा सके.

विशिष्ट अतिथि रोटरी सारण के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा अति शीघ्र हीं रोटरी क्लब सारण द्वारा कम्बल का वितरण भी किया जायेगा.

टोपी तथा दास्तानों की व्यवस्था रोट्रेक्ट क्लब सारण सिटी के पूर्व अध्यक्ष सुधान्शु कुमार कश्यप ने अपनें पिता की दसवीं पुण्यतिथि के अवसर पर 51 गर्म टोपी तथा 51 दास्तानों का वितरण किया.

इस अवसर पर उपाध्यक्ष महताब, आशिफ हयात, उज्वल रमन आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें