लायंस क्लब छपरा टाउन ने मनाई लौह पुरुष की जयंती, पदचिन्हों पर चलने का लिया संकल्प

लायंस क्लब छपरा टाउन ने मनाई लौह पुरुष की जयंती, पदचिन्हों पर चलने का लिया संकल्प

Chhapra: राष्ट्रीय एकता दिवस पर लायंस क्लब छपरा टाउन के सदस्यों द्वारा लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई गई. क्लब के सदस्यों द्वारा सरदार पटेल के तैल चित्र पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर उनकी जयन्ती मनाई गई.

स्थानीय नगरपालिका चौक पर आयोजित इस जयंती समारोह को संबोधित करते हुए क्लब के अध्यक्ष मयंक जयसवाल ने सरदार पटेल के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए एकता के सूत्र को बताया.साथ ही सभी सदस्यों को उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प दिलाया.

वही कुंवर जयसवाल ने कहा कि सरदार पटेल की जयंती वास्तव में तभी सफल हो सकती है जब हम समाज को एक रूप में ढाल सकें.आज शपथ लेने की जरूरत है कि हम लोगो के बीच आपस मे मेलजोल बढ़ाये, समरसता से ही देश में शांति और समृद्धि बढ़ेगी.

जयन्ती समारोह में आशुतोष कुमार, संजीव कुमार, अभिषेक किशोर, अली अहमद, ब्रज किशोर सिंह, शुभम पांडे, विकास समर आनंद, अभिषेक कुमार, अभिजीत कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें