रोटी बैंक के सेवादारों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

रोटी बैंक के सेवादारों ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का किया वितरण

Chhapra: ऑल इंडिया रोटी बैंक एवं सेवा समर्पण वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा संयुक्त रूप से अमनौर प्रखंड के मदारपुर पंचायत के वार्ड नंबर 13 में बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. रोटी बैंक के सेवादारों के द्वारा बाढ़ राहत किट को बाढ़ पीड़ितों के बीच वितरण किया गया.

समाज सेवी संस्था ऑल इंडिया रोटी बैंक के द्वारा वृहद स्तर पर ग्रामीणों के बीच प्रत्येक परिवार के लिए सूखा भोजन का राहत किट जिसमें 4 किलो चूरा, 2 किलो फरुही, एक बड़ा पैकेट बिस्किट, एक बड़ा पैकेट मिक्चर, बच्चों के पीने के लिए दूध पाउडर और एक साबुन उपलब्ध कराया गया. इस कीट को पाकर ग्रामीणों में कुछ समय के लिए ही सही उनके चेहरे पर एक सुकून का भाव देखने को मिला.

ऑल इंडिया रोटी बैंक के संस्थापक अध्यक्ष रविशंकर उपाध्याय ने बताया गया कि यह जो राहत किट है वह जोमैटो फीडिंग इंडिया और संकल्प एक प्रयास के द्वारा उपलब्ध करवाई गई है.जो बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए है. अभी फिलहाल साढ़े चार सौ राहत किट ऑल इंडिया रोटी बैंक को उपलब्ध कराया गया है. आगे और भी किट उपलब्ध कराया जाएगा.

इस कार्यक्रम में रामजन्म माँझी, राकेश रंजन, संजीव चौधरी, अशोक कुमार, बिपिन बिहारी, राजेश गुड्डू, रंजीत कुमार, शिवकुमार, कन्हैया कुमार, मनोज कुमार, किशन कुमार, पिंटू गुप्ता, किशु कुमार, मणिदीप आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें