लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा याद किये गये डा ए पी जे अब्दुल कलाम

लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा याद किये गये डा ए पी जे अब्दुल कलाम

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा पुर्व राष्ट्रपति डा ए पी जे अब्दुल कलाम की जयंती पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया साथ हीं सभी सदस्यों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया.

लियो अध्यक्ष धनंजय ने उनके जिवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अब्दुल कलाम हमारे आदर्श हैं. वह प्रत्येक भारतवासी के प्रेरणास्त्रोत हैं. भारत को परमाणु शक्ति बनाने में उनका विशेष योगदान है। उन्होंने कहा कि डा. कलाम का जीवन अत्यंत सादगीपूर्ण था एवं लियो क्लब प्रतिवर्ष इनकी जयंती के अवसर पर डा ए पी जे अब्दुल कलाम को सलाम जी के जी एस प्रतियोगिता का आयोजन 2015 से करते आ रहा है, परंतु इस वर्ष कोरोना महामारी की वजह से यह प्रतियोगिता नही हो पाई, फिर भी लियो क्लब आगे इस प्रतियोगिता के लिये प्रयासरत है.

वहीं लियो फेमिना की अध्यक्ष लियो भारती ने कहा कि उनकी राष्ट्रभक्ति सभी के लिए प्रेरणा स्त्रोत है. हम सभी को उनके सपनों का भारत बनाने का प्रयास करना चाहिए ,

उक्त मौके पर डिस्ट्रिक्ट अध्यक्ष लियो साकेत श्रीवास्तव, क्लब के अध्यक्ष लियो धनंजय कुमार, फेमिना अध्यक्ष लियो भारती, उपाध्यक्ष लियो सोनू सिंह, लियो सुप्रीम, लियो हर्ष, लियो गुलशन लियो रवि, लियो रिसभ, लियो लियो सुमन, लियो शिवांगी आदी सद्स्य मौजूद रहें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें