JPU: बीएड परीक्षा का कुलपति ने किया औचक निरीक्षण

JPU: बीएड परीक्षा का कुलपति ने किया औचक निरीक्षण

Chhapra: कुलपति प्रो. फारूक अली ने जगदम महाविद्यालय में आयोजित बीएड परीक्षा का औचक निरीक्षण किया. उन्होंने परीक्षार्थियों से रूबरू होते हुए प्रश्न पत्र का अवलोकन किया और साथ ही परीक्षा केंद्र सम्बंधित फीडबैक लेकर उचित व्यवस्था हेतु प्राचार्य को जरूरी निर्देश भी दिया. परीक्षा केंद्र को सेनेटाइज कर सूचना चस्पा किया गया है कि मास्क का प्रयोग करें, हाथ सेनेटाइज करें, सामाजिक दूरी रखें एवं अपना पेयजल लेकर आएं.

परिणामस्वरूप परीक्षार्थी और कक्ष निरीक्षक द्वारा कोविड-19 रोकथाम सम्बंधित दिशानिर्देश व नियम का पालन किया गया. ज्ञातव्य हो कि जय प्रकाश विश्वविद्यालय, छपरा के छपरा शहर स्थित दो अंगीभूत महाविद्यालय राजेन्द्र महाविद्यालय तथा जगदम महाविद्यालय को बीएड परीक्षा केंद्र बनाया गया है. निरीक्षण के दौरान कुलपति के साथ जगदम महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो के. के. बैठा, पीआरओ प्रो हरिश्चंद्र एवं सहायक पीआरओ डॉ दिनेश पाल भी उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें