राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्त्व में विलीन हुए शहीद रवि कुमार

राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्त्व में विलीन हुए शहीद रवि कुमार

सीवान (नवीन सिंह परमार): गया में सोमवार को नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में शहीद हुए सीवान के दरौली प्रखंड के खरदरा गांव के रवि कुमार सिंह का पार्थिव शरीर मंगलवार की रात्रि खरदरा गांव पहुंचा. बुधवार को सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में तिरंगे में लिपटा शहीद की अंतिम यात्रा खरदरा से चल कर सरयू नदी के तट दरौली पहुंचा.CRP

शहीद के अंतिम यात्रा में जहाँ प्रशासनिक अधिकारियों की काफिला चल रहा था. वही स्थानीय लोग विशेष कर के युवाओं का जन-सैलाब उमड़ पड़ा था. शहीद रवि सिंह का सीवान के दरौली घाट पर पुरे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दिया गया. सैकड़ों लोगों की उपस्थिति में शहीद के पिता मिथलेश सिंह ने जब अपने कलेजे के टूकङे को मुखाग्नि दिया तो पुरा वातावरण भारत माता की जय व शहीद रवि सिंह अमर रहे नारों गुंज ऊठा.

CRPF के जवानों ने दिया अपने दिवंगत साथी को दिया गॉड-ऑफ़-ऑनर

शहीद रवि के अंतिम संस्कार के पहले CRPF के द्वारा अपने शहीद साथी को अंतिम विदाई के रूप में गॉड-ऑफ़-ऑनर दिया गया. इस मौके पर ग्रुप कमांडेंट विनय राय, सहाय कमांडेंट मुरली झा, डिप्टी कमांडेंट सरवर खान अपने जवानों के साथ उपस्थित थे.

सीवान जिलाधिकारी ने दी सरकार की ओर से श्रद्धांजलि CRPF SIWAN 1

दरौली घाट पर ही सरकार की ओर से शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र समर्पित कर के सीवान जिलाधिकारी महेन्द्र कुमार ने अंतिम विदाई दी. इस मौके पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार साह, अपर पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार, प्रशासन के अधिकारियों में BDO चंदन कुमार, CO संजीव कुमार सिन्हा, CO कमलेश कुमार, दरौली थानाध्यक्ष अशोक कुमार, आंदर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुशवाहा सहित दर्जनों की संख्या में स्थानीय नागरिक व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

 

साभार: श्रीनारद मीडिया सर्विसेज, सीवान

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें