पुल से गिरकर युवक की मौत

पुल से गिरकर युवक की मौत

Amnaur: थाना क्षेत्र के शगुनी गांव स्थित पुल से गिरकर बाइक चालक एक युवक की मौत मंगलवार को हो गई. मृतक परसा थाना क्षेत्र के अंजनी मठिया गांव निवासी शंभू सहनी का 25 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार साहनी बताया जाता है. सूचना के बाद अमनौर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अरविंद अपनी बहन के देवर के तिलक में बीती रात्रि बनियापुर गया था. जहां लौटने के क्रम में बिना रेलिंग वाले पुल पर तीव्र गति से आ रहे किसी वाहन से बचने के क्रम में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी. इस दुर्घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई.

सूचना के बाद उसके घर वालों में कोहराम मच गया. वही उसके बहन के घर में भी शादी समारोह का उत्सव गमगीन हो गया. सदर अस्पताल में मृतक के परिजनों ने बताया कि उस पुल पर रेलिंग नहीं होने के कारण आयदिन दुर्घटनाएं होती रहती है और कई वाहन पुल से नीचे गिर जाते हैं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें