युवक रहस्यमय तरीके से गायब, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

युवक रहस्यमय तरीके से गायब, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

पानापुर: थाना क्षेत्र के बिजौली गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने मंगलवार को स्थानीय थाने का घेराव किया. घेराव कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस अपहरण के मामले में भी ढुलमुल रवैया अपना रही है. स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा अबतक प्राथमिकी दर्ज नही करने को लेकर भी ग्रामीणों में काफी आक्रोश था.

क्या है मामला
थाना क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी भागवत राय का 22 वर्षीय अविवाहित पुत्र विजेंद्र कुमार यादव को गांव के ही एक युवक 30 अक्टूबर को काम के बहाने बुलाकर ले गया. विजेंद्र पेंटिंग का काम करता है. शाम तक जब वह वापस घर नही लौटा तो परिजनों ने गांव के उस युवक से पूछताछ की. उस युवक द्वारा संतोषप्रद जवाब नही मिलने पर परिजनों को आशंका हुई. सोमवार को विजेंद्र के पिता स्थानीय थाने पहुँचे एवं अपने पुत्र के अपहरण कर हत्या कर दिये जाने की आशंका जताते हुये अपने ही गांव के अरविन्द कुमार और मशरक थाने के लखनपुर गांव के दो सहोदर भाइयो रंजय कुमार एवं संजय कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया. 

क्यों भड़का ग्रामीणों का गुस्सा
पुलिस द्वारा इस मामले को हल्के में लेने एवं अपहरण की प्राथमिकी अबतक दर्ज नही करने से ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया और वे थाने का घेराव करने को मजबूर हो गये. हालांकि बाद में पुलिस ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.

प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है पुलिस
स्थानीय पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. पुलिस हर बिंदु से मामले की जाँच कर रही है.

क्या कहती है पुलिस
थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह ने बताया कि अपहृत के मोबाईल पर घंटी जा रही थी लेकिन उसे रिसीव नही किया गया. पुलिस मोबाईल के टॉवर लोकेशन के बारे में पता कर रही है. इस मामले में उचित कार्रवाई की जायेगी.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें