सारण जिला वैश्य महासभा की बैठक में आपस में भिड़े सदस्य, जमकर हुई बकझक

सारण जिला वैश्य महासभा की बैठक में आपस में भिड़े सदस्य, जमकर हुई बकझक

Chhapra: सारण जिला वैश्य महासभा की बैठक में उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब बैठक में शामिल दो गुटों के बीच प्रत्याशी खड़ा करने ना करने के नाम पर बहस हो गयी. देखते ही देखते बहस ने बड़ा रूप ले लिया और सदस्य इस दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए चिल्लाने लगे. 

दरअसल पिछले दिनों सारण जिला वैश्य महासभा ने लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित किया था. वैश्य महासभा ने धर्मेंद्र शाह को अपना प्रत्याशी बनाया था. इस बात से इतर महासभा के अधिकतर सदस्य लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी ना खड़ा करने के पक्ष में थे. इसी बीच शुक्रवार को पुनः बैठक बुलाई गई बैठक में इस बार लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी खड़ा ना करने को लेकर चर्चा शुरू हुई. कुछ सदस्यों की मांग थी कि अपना प्रत्याशी खड़ा किया जाए वही कुछ इसके विरुद्ध दिखे. जिसके बाद दोनों पक्षों में करीब आधे घंटे तक जमकर बहस हुई. बाद में किसी तरह दोनों पक्षों को शांत करा कर बैठक पुनः शुरू हुई.

बैठक के उपरांत अध्यक्ष ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में सारण जिला वैश्य महासभा अपना प्रत्याशी नही उतारेगा. हालांकि सूत्रों की माने तो अभी भी कुछ लोग प्रत्याशी खड़े करने के पक्ष में है.  

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.