पुलिस की जीप लूटने वाले दो अपराधियों को भेजा गया जेल

पुलिस की जीप लूटने वाले दो अपराधियों को भेजा गया जेल

तरैया: थाना क्षेत्र के नंदनपुर सती स्थान के समीप पुलिस गाड़ी को असलहे दिखाकर रोकने व लूटने के प्रयास में गिरफ्तार दोनों अपराधियों को तरैया पुलिस शनिवार को छपरा जेल भेज दिया. बता दें गुरुवार की रात्रि गाड़ी लूट की ताक में छह की संख्या में अपराधी असलहे के साथ खड़े थे और प्राइवेट गाड़ी से गस्ती में निकले तरैया पुलिस की गाड़ी को हीं रोक लिए थे.

गाड़ी में पुलिस को देख अपराधी भागने लगे थे. जिसका पीछा करते हुए तरैया पुलिस दो अपराधियों तरैया के नारायणपुर निवासी रविन्द्र राय के पुत्र नितेश कुमार व डोरीगंज भैरोपुर निवासी हरिचरण भगत का पुत्र रणधीर कुमार चौरसिया को मुरलीपुर नहर के समीप दबोच लिया. बाकी चार अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.  हालांकि उसमें से दो नगरा चकपोस्ट के पास रात्रि में हो रहे वाहन चेकिंग के दौरान बाइक छोड़कर पुनः पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. तरैया पुलिस नगरा ओपी से बरामद बाइक तरैया थाने ले आई। गहन पूछताछ के बाद दोनों अपराधियों को शनिवार को छपरा जेल भेज दिया गया.

गिरफ्तार दोनों अपराधी बाइक लूट, चोरी, छिनतई आदि दर्जनों मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है. पुलिस फरार अपराधियों के संभावित ठिकानों पर उनकी गिरफ्तारी के लिए छपेमारी कर रही है.  गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वे अपने अन्य साथियों नारायणपुर के सोनू कुमार, मढ़ौरा के जमालपुर निवासी नितेश कुमार व सूरज कुमार के साथ कई घटनाओं को अंजाम दिए हैं और गुरुवार की रात्रि भी लगन वाले बोलेरो, स्कार्पियो व लम्बी दूरी वाले बस को टारगेट किया था. पुलिस अपराधियों के मंसूबे से सकते में है कि उनकी हीं गाड़ी को अपराधियों ने निशाना बना लिया.

बाइक से हीं जेल भेजे गए अपराधी

क्षेत्र में घटनाओं पर लगाम नही लग रही है. फिर भी पुलिस अपनी कार्य शैली में परिवर्तन नहीं ला रही है। पुलिस की गाड़ी को हीं लूटने के प्रयास में गिरफ्तार अपराधियों को भी पुलिस बाइक से छपरा भेज दिया गया. दो चौकीदारों के बीच में एक अपराधी को बैठा कर बाइक से छपरा ले जाते तरैया मढ़ौरा मुख्य सड़क पर देख लोग चकित थे. प्रायः अपराधी व वारंटी बाइक से छपरा भेजे जा रहे हैं. इससे अपराधियों के भागने के संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें