चोरी के सामानों के साथ दो गिरफ़्तार

Chhapra: जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र में विगत दिनों हुई चोरी की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने चोरी के सामानों की बरामदगी के साथ दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है.

इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि दरियापुर थानान्तर्गत चोरी के कांड का किया गया सफल उद्भेदन कर लिया गया है. विगत 21 सितंबर को दरियापुर थानान्तर्गत सुरेन्द्र साह, पे० स्व० शिवनाथ साह उर्फ़ सुखाल साह, सा०-गंगाजल मटिहान, थाना- दरियपुर, जिला-सारण के घर से अज्ञात चोरों द्वारा 01 शुटकेस जिसमे 03 जोड़ा चाँदी का पायल, सोने का चेन, सोने का टॉप्स, मेहंदी छल्ला और चांदी का 02 लॉकेट चोरी कर ली गयी. जिसको लेकर वादी के लिखित आवेदन के आधार पर दरियापुर थाना कांड सं०-633/23, दि०-22.09.23, धारा 457/380 भा०द० वि० दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था.

अनुसंधान के क्रम में अप्राथमिक अभियुक्त रतन कुमार सिंह, पे०- स्व० सचिदानंद सिंह, सा- भुजौना एवं करण कुमार पासवान, पे०-जम्मु पासवान, सा०- जैतीपुर दोनों थाना- दरियापुर, जिला-सारण को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके आधार पर उनके पास से उक्त चोरी के सामान के अलावा चांदी का चेन-01, सुनहले रंग का हार- 01 एवं 01 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों ही अप्रथामिक अभियुक्तो द्वारा चोरी करने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गयी है.

वही पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त अन्य चोरों की गिरफ़्तारी हेतु छापामारी की जा रही है.

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम एवं पता

1.रतन कुमार सिंह, पे०-स्व० सचिदानंद सिंह, सा-भुजौना, थाना- दरियापुर, जिला-सारण

2. करण कुमार पासवान, पे० जम्मु पासवान, सा०- जैतीपुर, थाना- दरियापुर, जिला-सारण |

जप्त / बरामद सामानों की विवरणी

1. सोने का पतला चेन-01 2. सोने का कन का टॉप्स – 023. चांदी का पायल -02 सेट 4. चांदी का लॉकेट- 01 5. मेहंदी छल्ला – 02 पीस 6. सुनहले रंग का हार – 01

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें